Parineeti Chopra Raghav Chaddha Wedding
Photo - Instagram

Loading

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के शादी का कार्ड सामने आ गया है। ऑफिशियली दोनों की शादी की तारीख सामने आ गई है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के सभी कार्यक्रम उदयपुर के होटल लीला और ताज लेक पैलेस में होंगे। वेडिंग कार्ड के मुताबिक, इस कपल की शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से 24 सितंबर को होगी। 

कब होंगे शादी के फंक्शन्स?

परिणीति और राघव के वेडिंग कार्ड के अनुसार, शादी के फंक्शन 23 सितंबर से शुरू होंगे जो 24 सितंबर तक चलेंगे। कपल उदयपुर के होटल लीला और ताज लेक पैलेस में शादी के बंधन बंधेंगे। 

ऐसे होंगे परिणीति-राघव के शादी के फंक्शन्स 

वेडिंग कार्ड के मुताबिक, शादी की रस्में 23 सितंबर से शुरू होंगी। 23 तारीख को सुबह 10 बजे परिणीति चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी होगी। जिसके बाद दोपहर में लीला पैलेस में मेहमानों के लिए लंच की व्यवस्था की गई है। उसी शाम संगीत सेरेमनी होगी , जिसकी थीम 90s बेस्ड है। वहीं, दूसरे दिन यानी 24 सितंबर को दोपहर 1 बजे ताज लेक पैलेस में राघव चड्ढा की सेहराबंदी होगी। दोपहर 2 बजे ताज लेक पैलेस से बारात निकलेगी और लीला पैलेस पहुंचेगी। वहीं, दोपहर 3:30 बजे जयमाला का कार्यक्रम होगा और शाम 4 बजे फेरे होंगे। कार्ड के अनुसार, साढ़े 6 बजे एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की विदाई होगी। 

13 मई को हुई थी सगाई

पता हो कि कई दिनों से सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी की खबरें सामने आ रही थीं। उन्होंने इसी साल 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी।