अबू धाबी के यस आइलैंड में सजेगी आईफा 2022 की महफिल, सलमान खान-रितेश देशमुख करेंगे होस्ट

भारतीय सिनेमा का का जश्न मनाने वाले 'अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी और पुरस्कार' 20 और 21 मई, 2022 को यस आइलैंड, अबू धाबी में अपने 22वें संस्करण के साथ प्रशंसकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है.

    Loading

    मुंबई: भारतीय सिनेमा का का जश्न मनाने वाले अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी और पुरस्कारअबू धाबी में अपने 22वें संस्करण के साथ प्रशंसकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है. बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान और रितेश देशमुख द्वारा ये होस्ट किया जाएगा. बॉलीवुड के शानदार प्रदर्शनों के साथ ये समारोह चमक-धमक और ग्लैमर से भरी रहेगी.

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by IIFA Awards (@iifa)

     

    इस अवसर पर बोलते हुएसलमान खान ने कहा, “आईफा आंदोलन का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है और मैं इसके लिए तत्पर हूं. यस द्वीपअबू धाबी में 22वें संस्करण की मेजबानी – मेरे निजी पसंदीदा में से एक. मुझे यकीन है कि दुनिया भर से प्रशंसक इस प्रकार हैं हम जैसे ही उत्साहित हैं और विश्व स्तर पर भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने वाले इस मेगा इवेंट के होने का इंतजार नहीं कर सकते.”

    इस मेगा-इवेंट के सह-होस्टरितेश देशमुख ने कहा, “मैं IIFA 2022 के 22वें संस्करण का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. यह है और भी खास है क्योंकि हम बहुत लंबे इंतजार के बाद इस मेगा ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए वापस आ रहे हैं. मैं आगे देख रहा हूँ सलमान खान के साथ सह-मेजबानी करना और बहुत मजा करना.

    वरुण धवनजो परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह तैयार हैंने कहा, ”आईफा में परफॉर्म करना हमेशा बेहद खुशी की बात होती है. हम सभी आईफा को मिस करते हैं. महामारीऔर अब यह एक धमाके के साथ वापस आ गया है और मैं इसका हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं. मैं इस अविश्वसनीय उद्योग के लिए उत्साहित हूं. अबू धाबी के यस द्वीप में IIFA अवार्ड के 22वें संस्करण में पुनर्मिलन.”