निशु झा (Photo Credits: Instagram)
निशु झा (Photo Credits: Instagram)

सोशल मीडिया ने आज देश क्या दुनिया के किसी भी कोने में मौजूद प्रतिभा को सामने लाने का आसान माध्यम क्रिएट कर दिया है। कितने ही कलाकार सोशल मीडिया के जरिए स्टार बन गए हैं और लाखों की फैन फॉलोइंग रखते हैं

    Loading

    मुंबई: सोशल मीडिया ने आज देश क्या दुनिया के किसी भी कोने में मौजूद प्रतिभा को सामने लाने का आसान माध्यम क्रिएट कर दिया है। कितने ही कलाकार सोशल मीडिया के जरिए स्टार बन गए हैं और लाखों की फैन फॉलोइंग रखते हैं अभिनेत्री नीशू झा भी एक ऐसी ही सोशल मीडिया स्टार हैं जिनके इंस्टाग्राम पर चार लाख के करीब फॉलोअर्स हैं और उनकी हर रील पर ढेर सारे व्यूज आते हैं। अब नीशु झा जल्द ही युवा निर्माता अनुज कुमार झा के सॉन्ग प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। 

    नीशू झा का शुमार ऐसे वीडियो क्रिएटर के रूप में होता है जिन्होंने बेहद कम समय मे अपनी एक बड़ी और अलग पहचान बनाई है। उनका डांस, उनकी अदायगी और उनकी मासूमियत के काफी सारे दीवाने हैं, यही वजह है कि उनके वीडियो और उनकी पोस्ट पर लाखों लोगों के रिएक्शन कमेंट्स आते हैं। निर्माता

    निशु झा और अनुज कुमार झा (Photo Credits: Instagram)
    ने कई सॉन्ग को प्रोड्यूस किया है, जो यूट्यूब पर काफी हिट हुए हैं।अनुज कुमार ने पिछले दिनों अपनी दो हिंदी फिल्म के निर्माण की घोषणा भी की है। नीशु झा के लाखों फैन्स और फॉलोवर्स के लिए यह फिल्म एक स्पेशल गिफ्ट होनेवाली है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nishu Jha (@jnishu07)

    नीशु झा अपने प्रोजेक्ट के बारे में बताती हैं, “मैं अनुज जी को धन्यवाद करना चाहती हूं क्योंकि उन्होंने मुझे सोलो सांग के साथ ही अपनी अगली फिल्म के लिए भी कास्ट किया है। मैं फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं बता सकती लेकिन यह फिल्म बहुत ही खास होगी। इस फिल्म का कनेक्शन शादी और दूल्हे से है। कॉमेडी, ड्रामा के साथ ही यह एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट फिल्म होगी।