Sunny Deol Birthday
सनी देओल और राजवीर देओल की फोटो (Photo Source - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) आज अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर ने फिल्म ‘बेताब’ (Betaab) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद वो इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दिए। जिसमें ‘दामिनी’, ‘घायल’, ‘घातक’, ‘गदर’ और ‘गदर 2’ जैसी कई फिल्में शामिल है। सनी देओल अपने डायलॉग ‘ढाई किलो का हाथ’ के लिए भी काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। सनी देओल के जन्मदिन के मौके पर सभी उन्हें सुबह से बर्थडे विश कर रहे हैं।

वहीं एक्टर के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दिया है। राजवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता सनी देओल के साथ एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें दोनों स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। राजवीर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे डैड। आपका जन्मदिन आपकी तरह अद्भुत और अविश्वसनीय हो। लव यू।” वहीं अब राजवीर के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी सनी देओल को बर्थडे विश कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajveer Deol (@the_rajveer_deol)

सनी देओल की अपकमिंग फिल्में 

बता दें कि सनी देओल की हालिया रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। फिल्म ‘गदर 2’ साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सिक्वल है। सनी देओल की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ‘बाप’, ‘सूर्या’ और ‘लाहौर 1947’ शामिल है। वहीं सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल ने फिल्म ‘दोनो’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है। ये फिल्म इसी साल रिलीज हुई है। इस फिल्म से दिग्गज एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा ढिल्लों ने भी बॉलीवुड की दुनिया में  कदम रखा है।