Chhatriwali Trailer Out
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छतरीवाली’ (Chhatriwali) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। तेजस प्रभा विजय देओस्क द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह एक टीचर की भूमिका में नजर आएंगी। जो सेक्स एजुकेशन पर शिक्षा देती नजर आएंगी। फिल्म की कहानी सेक्स के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।

    फिल्म के ट्रेलर में रकुल प्रीत सिंह यौन शिक्षा और सुरक्षित यौन संबंधों पर ज्ञान देती नजर आ रही हैं। जिसके जरिए वो लोगों को एक महत्वपूर्ण संदेश देती दिखाई दे रही हैं साथ उन्हें ट्रेलर में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर वो प्यासा है तो हम हैं कुआ। प्यासे को कुएं के पास आने दो, लेकिन कुएं की शर्त पर। ये फिल्म थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म ‘छतरीवाली’ जी5 पर 20 जनवरी 2023 को स्ट्रीम होगी।

     

    इस फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला की RSVP मूवीज ने किया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ सुमीत व्यास मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जबकि सतीश कौशिक, राजेश तैलंग, प्राची शाह पंड्या, रीवा अरोड़ा और डॉली अहलूवालिया सहायक भूमिका में दिखाई देंगी। ये फिल्म 20 जनवरी 2023 को जी5 पर रिलीज होगी।