Sharib Hashmi Song Teaser Out
शारिब हाशमी और नैंसी ठक्कर की फोटो (Photo Source - Song Teaser Screen Grab )

Loading

मुंबई : थिएटर, फिल्में और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाने वाले एक्टर शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) अब सिंगल म्यूजिक वीडियो डेब्यू करने जा रहे हैं। एक्टर लेबल मेलोडीजोन के बैनर तले बने ‘इटरनल लव’ (Eternal Love) में नजर आएंगे। मेकर्स ने हाल ही में गाने का पोस्टर रिलीज किया था। वहीं अब मेकर्स ने ‘इटरनल लव’ का टीजर भी जारी कर दिया है। जबकि पूरा गाना 9 अक्टूबर को रिलीज होगा। इस गाने को शारिब हाशमी और एक्ट्रेस नैंसी ठक्कर (Nancy Thakkar) पर फिल्माया गया है।

गाने के टीजर में शारिब और नैंसी की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। प्रकाश प्रभाकर ने म्यूजिक वीडियो ‘इटरनल लव’ को अपनी आवाज से सजाया है और फराज अहमद ने गाने को संगीत दिया हैं। इसके गीतकार शाहीन कुरेशी और रंजीत मशियाना हैं जबकि इस खूबसूरत गाने को सिमरजीत सुमन ने कैमरे में कैप्चर किया हैं। स्वप्निल राज ने इस गाने को डायरेक्ट किया हैं जबकि सुबुर खान ने इसे प्रोड्यूस किया है। 

शारिब हाशमी की ये हैं अपकमिंग फिल्में  

शारिब हाशमी अपने इस पहले गाने को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। उन्होंने बताया कि जब गाने के प्रोड्यूसर सुबुर खान ने उन्हें गाना सुनाया तो उन्हें पहली बार में ही गाने को सुनकर प्यार हो गया। यही कारण है कि जब सुबुर ने उन्हें इस गाने के लिए अप्रोच किया तो वो मना नहीं कर पाए। शारिब ने बताया कि वो हमेशा से ऐसे म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनना चाहते थे जो एक इंटेंस लव स्टोरी हो। बात करें शारिब हाशमी के वर्कफ्रंट कि तो वो बहुत जल्द ‘36 डेज’ सीरीज में दिखाई देंगे। इसके अलावा वो जॉन अब्राहम की फिल्म ‘डिप्लोमैट’ में भी नजर आएंगे और फिल्म ‘फाइटर’ में शारिब हाशमी कैमियो रोल में दिखाई देंगे।