रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी से पहले रिलीज हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ पोस्टर, एक दूसरे में खोए नजर आए कपल

    Loading

    मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबर सामने आने के बाद से ही सभी की निगाहें कपल पर टिकी हैं। लवबर्ड्स ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग पूरी की है। रणबीर और आलिया की शादी से कुछ दिन पहले निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने ‘ब्रह्मास्त्र’ का एक और पोस्टर जारी किया है।  इस पोस्टर में रणबीर और आलिया एक दूसरे के खोए हुए दिखाई दे रहे है। इसके साथ ही फिल्म निर्माता ने कुछ ‘इन दिनों हवा में अतिरिक्त प्यार’ का भी संकेत दिया।

    पोस्टर में आप देख सकते है कि चोटिल रणबीर कपूर अभिनेत्री आलिया भट्ट को अपनी बाहों में पकड़े हुए हैं, इसमें दोनों अपनी आँखें बंद करके खड़े हैं और एक दूसरे को छू रहे हैं। मोशन पोस्टर के साथ हमें फिल्म के पहले गाने की कुछ पंक्तियाँ भी सुनने को मिलती हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अयान ने लिखा, ‘लव इज द लाइट! पार्ट वन: शिव… जिसे अब ब्रह्मास्त्र का पहला चैप्टर कहा जाता है। लेकिन सबसे लंबे समय तक, यह हुआ करता था … भाग एक: प्यार। क्योंकि इसके मूल में, ब्रह्मास्त्र प्रेम की ऊर्जा के बारे में है। एक प्यार – जो फिल्म से परे, और जीवन में आग की तरह फैल गया। तो ये रहा, हमारा लव पोस्टर!’  अयान ने आगे कहा, “समय इसके लिए सही लगता है … इन दिनों हवा में कुछ अतिरिक्त प्यार है!  शिव और ईशा के जादू का एक छोटा सा टुकड़ा। रणबीर और आलिया। प्रेम – महानतम अस्त्र! #खुशहाल #केसरिया #ब्रह्मास्त्र।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

     

    अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित, मैग्नम ओपस 09.09.2022 को 5 भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।