Salman Khan Firing Case

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फायरिंग केस में बड़ी खबर सामने आई है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को 5वें आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम मोहम्मद चौधरी है। सूत्रों के मुताबिक, आरोपी चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि चौधरी को आज मुंबई लाया जा रहा है जहां उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी। इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने अभी तक अनुज थापन, सोनू बिश्नोई, कथित शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को गिरफ्तार किया है। वहीं गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि इस मामले में एक आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या कर ली थी। कस्टडी में हुई मौत लेकर थापन के परिवार ने सीबीआई से जांच की मांग करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल को शूटर्स ने फायरिंग की थी। फायरिंग के बाद आरोपी बाइक से फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने दो शूटर्स विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात से गिरफ्तार किया था। सलमान के घर के बाहर 7 राउंड फायरिंग हुई थी। आरोपियों ने पूछताछ में बताया था कि उन्होंने फायरिंग से पहले 3 बार सलमान के घर की रेकी की थी।

सलमान खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। ये फिल्म साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। फैंस सलमान खान की इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा एक्टर की फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल की स्क्रिप्ट भी रेडी बताई जा रही है। बस इस पर भाईजान के अप्रूवल का इंतजार हो रहा है।