Amir khan

Loading

मुंबई: कपिल शर्मा का शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पांचवे एपिसोड में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने शिरकत की। इस दौरान आमिर खान ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में ढेर सारी बातें की। साथ ही उन्होंने नमस्ते करने की पावर को लेकर एक किस्सा शेयर किया।

एक्टर ने सीखी नमस्ते की ताकत
आमिर खान ने बताया कि मुस्लिम होने के नाते वो पहले नमस्कार नहीं करते थे। पहले वो हाथ उठाकर आदाब किया करते थे। मुस्लिम परिवार से होने के चलते वो हाथ जोड़कर कभी नमस्कार नहीं करते थे। हालांकि, आमिर ने नमस्ते की ताकत तब सीखी, जब उन्होंने एक गांव में ‘दंगल’ की शूटिंग की थी।

एक्टर ने सुनाया किस्सा
आमिर खान ने आगे बताया कि फिल्म दंगल की शूटिंग हमने पंजाब के एक छोटे से गांव में की थी, हमने उस स्थान और उस घर में दो महीने से अधिक समय तक शूटिंग किया। आपको विश्वास नहीं होगा, लेकिन जब मैं सुबह लगभग 5 या 6 बजे वहां पहुंचता था। तो लोग हाथ जोड़कर सत श्री अकाल कहकर मेरा स्वागत करने के लिए अपने घरों के बाहर खड़े होते थे।

उन्होंने मुझे कभी परेशान नहीं किया, कभी मेरी कार नहीं रोकी, मेरे पैक-अप के बाद, जब मैं लौटता तो वो फिर से अपने घरों के बाहर खड़े होते और मुझे गुड नाइट कहते थे। मैं एक मुस्लिम परिवार से हूं, मुझे नमस्ते में हाथ जोड़ने की आदत नहीं है। मुझे आदाब करना और सिर झुकाने की आदत है। पंजाब में उन ढाई महीने बिताने के बाद मुझे नमस्ते की ताकत का एहसास हुआ। यह एक अद्भुत भावना है।

एक्टर की अपकमिंग फिल्में
आमिर खान एक्टर सनी देओल के साथ जल्द ‘लाहौर 1947’ में नजर आएंगे। इसके अलावा ‘सितारे जमीन पर’ में दिखाई देंगे। बता दें कि एक्टर को आमिर के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें आखिरकार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था।