एक्टर राकेश बेदी हुए ठगी का शिकार
एक्टर राकेश बेदी हुए ठगी का शिकार

Loading

नई दिल्ली: इन दिनों धोखाधड़ी (Fraud) की कई खबरें सामने आ रही है। ऐसे में अब धोखाधड़ी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जहां आम लोगों के साथ धोखाधड़ी हो रही थी वहीं अब सेलेब्रिटीज को भी लोग चूना लगा रहे है। जी हां आपको बता दें कि टीवी और फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभा चुके मशहूर एक्टर राकेश बेदी (Rakesh Bedi) ठगी के शिकार हो गए हैं। आइए जानते है क्या है पूरा मामला… 

एक्टर बेदी को चूना 

मिली जानकारी के मुताबिक, उनको 75 हजार रुपये का चूना लगा है। ऐसे में अब एक्टर ने इस मामले की शिकायत पुलिस में कर दी है। मामला दर्ज हो गया है। एक्टर ने एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी कि कैसे आर्मी ऑफिसर बनकर उस शख्स ने उनसे हजारों रुपये ऐंठ लिए।

मामला दर्ज 

मीडिया से बातचीत करते वक्त राकेश बेदी ने बताया कि उन्होंने इस धोखाधड़ी की शिकायत ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दी है। एक्टर ने बकाया कि वह बहुत बड़े नुकसान से हालांकि बच गए हैं। वह चाहते हैं लोग ऐसे धोखाधड़ी करने वाले जालसाजों से बचें, जो इस तरह लोगों को चूना लगा रहे हैं। ठगी कर रहे हैं।

आया था फोन

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए राकेश बेदी ने बताया कि उनको एक कॉल आया था। इतना ही नहीं बल्कि उस कॉल पर शख्स ने खुद को आर्मी ऑफिसर बताया था। कहा था कि उसे उनके पुणे वाले फ्लैट में दिलचस्पी है। हालांकि जब तक एक्टर को इस बात का एहसास हुआ कि वह फ्रॉड है। तब तक उस शख्स ने उनके खाते से अपने बैंक अकाउंट में 75 हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए थे।

पुलिस को दी डिटेल्स 

घटना की जानकारी देते हुए राकेश बेदी ने बताया कि ये सब काम लोग रात में अक्सर करते हैं। जिससे अगर कोई इसका शिकार हो और वो शिकायत करने का सोचे, तो न कर पाए। और जब तक वो स्टेशन पहुंचे दूसरे दिन, तब तक बहुत देर हो जाए। राकेश बेदी ने बताया कि उन्होंने पुलिस को अपने खाते संबंधी सारी डिटेल्स दे दी हैं। उस शख्स का खाता नंबर भी बता दिया है। पुलिस ने उन्हें बताया कि इस तरह के मामले लंबे समय से हो रहे हैं। अच्छा है कि उन्होंने ज्यादा रुपये नहीं गंवाए। फ़िलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।