Shekhar Suman

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने बीजेपी (BJP) ज्वाइन कर ली है। दिल्ली में स्थित बीजेपी मुख्यालय में विनोद तावड़े (Vinod Tawde) की मौजूदगी में शेखर सुमन ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। शेखर सुमन के साथ कांग्रेस की प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने (Radhika Khera) भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

बीजेपी में शामिल होने के बाद शेखर सुमन ने बताया कि कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा। जीवन में कई चीजें जाने-अनजाने में होती हैं। मैं यहां बहुत सकारात्मक सोच के साथ आया हूं और भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उसने मुझे यहां आने का आदेश दिया और मैं बीजेपी के साथ आ गया।

शेखर सुमन पहली बार राजनीति में शामिल नहीं हुए हैं। इससे पहले वह 2009 में भी राजनीति में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। मई 2009 में शेखर सुमन ने कांग्रेस की टिकट पर पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि उस समय उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

हाल ही में शेखर सुमन संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आ चुके है। ये सीरीज इसी महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। हीरामंडी में शेखर सुमन की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। इस सीरीज में शेखर सुमन के साथ उनके बेटे अध्ययन सुमन भी नजर आए हैं। एक्टर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सेगल, फरीदा जलाल और फरदीन खान अहम किरदार निभाते नजर आए हैं।

हीरामंडी फिल्म की कहानी ब्रिटिश काल के दौरान की कहानी है, जहां एक कोठे की महिलाएं आजादी की लड़ाई में अंग्रेजों से लड़ रही होती हैं। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा जैसी एक्ट्रेस की एक्टिंग देखने को मिलेगी।