Poonam Pandey
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) के मुंबई वाले घर में 15 सितंबर को आग लग गई। जिसमें उनके बेडरूम का सारा सामान जलकर राख हो गया। बता दें कि एक्ट्रेस इस हादसे में बाल-बाल बच गई। पूनम के घर में जिस वक्त आग लगी वो उस वक्त अपने अपार्टमेंट में नहीं थीं। हालांकि, उनका पेट डॉग सीजर उस वक्त घर में ही था। जिसे एक्ट्रेस की नौकरानी ने बचा लिया और सीजर को पूनम की बहन को दे दिया।

खबर मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और उन्होंने आग पर काबू पा लिया। इस बात की जानकारी खुद पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर दिया है। एक्ट्रेस ने वीडियो में बताया कि उनके घर में आग लग गई, लेकिन वो ईश्वर के आशीर्वाद से सुरक्षित हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो में यह भी बताया कि उनका पेट डॉग भी बिल्कुल ठीक हैं।

वहीं पूनम ने इंस्टाग्राम स्टोरी के दूसरे वीडियो में अपने बेडरूम का सीन दिखाया है। जिसमें सब जलकर राख नजर आ रहा है। एक्ट्रेस के बेडरूम में लगी एसी भी पूरी तरह से जलकर राख हुई नजर आ रही है। हालांकि, आग किन कारणों की वजह से लगी अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है।

बता दें कि पूनम पांडे मुंबई में स्थित हाई राइज बिल्डिंग के 16वें फ्लोर पर रहती हैं। जिसमें यह हादसा हुआ। बात करें पूनम पांडे के वर्कफ्रंट कि तो उन्होंने 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘नशा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें आखिरी बार कंगना रनौत के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में देखा गया था।