Amitabh Bachchan and Rajinikanth

Loading

मुंबई: दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और रजनीकांत 33 साल बाद एक बार फिर साथ में बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। फिल्म ‘वेट्टैयन’ में दोनों महानायकों को साथ देखने का फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग फिलहाल मुंबई में चल रही है। फिल्म के शूटिंग बीच अमिताभ बच्चन के साथ थलाइवा की एक फोटो सामने आई है।

थलाइवा के साथ नजर आए बिग बी
अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर को-स्टार थलाइवा के साथ फोटो शेयर की है। फोटो के कैप्शन में बिग बी ने लिखा है कि मैं थाला द ग्रेट रजनी के साथ फिर से जुड़कर सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। वह बिल्कुल भी नहीं बदले है। अपनी अपार महानता के बावजूद वही सरल, विनम्र और जमीन से जुड़ा हुआ दोस्त!!!

बिग बी की पोस्ट पर यूजर्स का रिएक्शन
अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि एक फ्रेम में दो दिग्गज। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप फिल्म जगत के राजाओं के राजा हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि कितना अच्छा है, दो दिग्गज गले मिले। आप दोनों द्वारा जो कुछ भी बनाया जाएगा, वह अभिलेखीय सम्मान अर्जित करेगा। आप दोनों शूटिंग का आनंद लें। अपना ख्याल रखें अमित… हार्दिक शुभकामनाएं।

बिग बी का वर्कफ्रंट
वेट्टैयन के अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन नजर आएंगे। इसके अलावा वो ब्रह्मास्त्र 2 में भी नजर आएंगे। वहीं, बिग बी रिभु दासगुप्ता की धारा 84 में दिखाई देंगे।