Rupali Ganguly
Photo - Instagram

Loading

मुंबई: टीवी शो ‘अनुपमा’ फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। एक्ट्रेस ने बुधवार को दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े की मौजूदगी में पार्टी जॉइन की हैं। रूपाली के साथ ही फिल्म डायरेक्टर अमय जोशी ने भी बीजेपी जॉइन की है। बता दें कि अमय ने कई मराठी फिल्में डायरेक्ट की हैं।

बीजेपी में शामिल होने के बाद एक्ट्रेस ने कहा कि मैं यहां आकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। मैं पीएम मोदी की बहुत बड़ी फैन हूं। बीजेपी बहुत अच्छा काम कर रही है और इसलिए मैं बीजेपी में शामिल होना चाहती थी। मैं पार्टी की बहुत आभारी हूं।

रूपाली ने आगे कहा कि मैंने जब इस विकास के महायज्ञ को देखा तो मुझे महसूस हुआ कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए। मुझे आप सभी के आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत है, ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी। मार्च में, रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुलासा किया था कि वह पीएम मोदी से मिली। रूपाली ने लिखा था कि मैं उस दिन को अपने मन में याद करना और उसके बारे में उत्साह महसूस करना बंद नहीं करूंगी। ये वह दिन था जब मेरा सपना सच हुआ… हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मिलने का। यह वास्तव में एक फैन गर्ल मोमेंट था।

एक्ट्रेस रूपाली गांगुली फिलहाल टीवी शो ‘अनुपमा’ का हिस्सा हैं। इस सीरियल में रुपाली अनुपमा का रोल निभा रही हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग से घर-घर में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को तीन बार दादा साहब फाल्के पुरस्कार में बेस्ट अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।