पिता शाहरुख को डायरेक्ट कर आर्यन खान ने बॉलीवुड में किया आगाज

Loading

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लंबे अरसे से कयास लगाए रहे थे। आर्यन ने इंडस्ट्री में कदम रख भी दिया है, लेकिन एक एक्टर के रूप में नहीं बल्कि बतौर डायरेक्टर। पिता शाहरुख खान के साथ एक एड शूट कर उन्होंने अपनी शुरुआत कर दी है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट 

हाल ही में आर्यन खान ने अपने ‘लग्जरी स्ट्रीट वियर’ ब्रांड के बारे में फैंस को हिंट देते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें शाहरुख खान नजर आ रहे हैं। वैसे ये आर्यन की खुशकिस्मती है कि उन्हें पहले ही प्रोजेक्ट में अपने पिता शाहरुख खान को डायरेक्ट करने का मौका मिला।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

सीरीज को डायरेक्ट करेंगे आर्यन खान

खबरों की मानें तो आर्यन खान जल्द ही एक सीरीज का निर्देशन करेंगे जिसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। इस सीरीज के इसी साल फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। खबर थी कि करण जौहर अपनी फिल्म से आर्यन को बॉलीवुड में लांच करेंगे, लेकिन आर्यन ने डायरेक्शन के मैदान में कदम बढ़ा कर अपने इरादे साफ कर दिए हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

शाहरुख ने भी किया कमेंट

अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर आर्यन ने एक क्लिप बोर्ड शेयर किया है और बताया है कि वह अपनी स्क्रिप्ट का काम पूरा कर चुके हैं। रेड चिलीज का क्लैप बोर्ड टेबल पर रखा हुआ है। आर्यन के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है,‘वॉव..सोच रहे हो..विश्वास कर रहे हो, सपने पूरे होंगे, बस हिम्मत करो। पहले प्रोजेक्ट के लिए मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैं। ये हमेशा स्पेशल होता है।’