Athiya Shetty-KL Rahul

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की लाडली अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) 23 जनवरी यानि आज क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मंडप सज चुका है।  शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं। सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले को फूलों से सजाया गया है। रात में ये बंगला लाइटिंग से जगमगा उठता है। इस बंगले में ये कपल आज शादी के सात फेरे लेंगे और अपने नए जीवन की शुरुआत करेंगे।

    रविवार को फार्महाउस में ही केएल राहुल और अथिया शेट्टी की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी बड़े धूमधाम से हुई। कई स्टार्स भी इस फंक्शन में पहुंचे। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अथिया शेट्टी करीबी दोस्तों और परिवारवालों के बीच सात फेरे लेंगी। इस शादी फंक्शन में करीब 100 लोग शामिल होंगे। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो कपल ने अपनी शादी में नो मोबाइल फोन की पॉलिसी रखी है। जिसके मुताबिक किसी भी गेस्ट को शादी में अपने साथ मोबाइल ले जाने की परमिशन नहीं है।

    रिपोर्ट्स के अनुसार आज शाम 4 बजे अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी के सात फेरे लेकर जिंदगी भर का साथ निभाने का वचन लेंगे। वहीं कपल को बधाई देने का सिलसिला भी चालू हो चुका है। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने ट्विटर हैंडल पर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की तस्वीर को शेयर कर कपल को शादी की बधाई दी हैं।

    अजय देवगन ने ट्वीट में लिखा, “मेरे प्यारे दोस्त सुनील शेट्टी और माना शेट्टी को उनकी बेटी अथिया शेट्टी की केएल राहुल से शादी के लिए बधाई। यहां युवा जोड़े के सुखद वैवाहिक जीवन की कामना की जा रही है। और, अन्ना, इस शुभ अवसर पर यहां आपके लिए एक विशेष शाउट-आउट है। अजय”