Ayushmann Khurrana

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने विश्व टीकाकरण सप्ताह को ध्यान में रखते हुए वैश्विक अभियान के लिए शूटिंग की। आयुष्मान का इरादा टीके के प्रति जागरूकता की जोरदार वकालत करने का है।

एक्टर ने कहीं ये बाते
आयुष्मान खुराना ने बताया कि टीकाकरण के महत्व पर एक महत्वपूर्ण वैश्विक अभियान की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय का दौरा करना सम्मान की बात थी, जहां यूनिसेफ मुख्यालय भी है। भारत के लिए यूनिसेफ के राष्ट्रीय राजदूत के रूप में मुझे अपनी आवाज देने का सौभाग्य मिला है।

टीकाकरण के लाभों के बारे में सभी को बताने में अपना योगदान देना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैं इस महत्वपूर्ण संदेश को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना चाहता हूं। मैं यूनिसेफ के लिए कई अभियानों का हिस्सा बनने के लिए प्रतिबद्ध हूं। मैं उस असाधारण और अविश्वसनीय काम में विश्वास करता हूं, जो यूनिसेफ न केवल मेरे देश में बल्कि दुनिया भर में करता है।

एक्टर ने आगे बताया कि मैं भारत की उस टीम के साथ मिलकर काम करने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं, जो जरूरतमंद देशवासियों की सहायता के लिए अथक प्रयास करती है। मुझे दुनिया भर में कहीं भी यूनिसेफ का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है और मुझे आशा है कि मैं उनके साथ आजीवन जुड़ा रहूंगा।

न्यूयॉर्क मुख्यालय में आयुष्मान ने यूनिसेफ के वरिष्ठ अधिकारियों और यूनिसेफ के वैश्विक संचार निदेशक, नैसन साहबा से मुलाकात की। यह यात्रा यूनिसेफ के राष्ट्रीय राजदूत के रूप में आयुष्मान की अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।

एक्टर का करियर
आयुष्मान खुराना आखिरी बार अनन्या पांडे के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक आयुष्मान खुराना और फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी अगली जासूसी कॉमेडी के लिए टीम बनाई है। चर्चा है कि फिल्म का निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।