Bhakshak

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर फिल्म ‘भक्षक’ ने बड़ी उपलब्धि दर्ज की है। भूमि की फिल्म नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली शीर्ष 4 में शामिल है, जिसमें फाइटर, एनिमल और डंकी जैसे मेगास्टार्स की हिट फिल्में हैं। भक्षक के निर्देशक पुलकित  ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया।

इस पोस्ट पर कमेंट करने हुए भूमि ने कहा कि भक्षक एक ऐसी फिल्म है, जिसने पिछले कई महीनों से भारत और दुनिया भर में दर्शकों का दिल जीता है। मुझे इस उपलब्धि पर बेहद गर्व है। स्ट्रीमिंग पर लोगों द्वारा देखी गई इस साल की सर्वश्रेष्ठ कंटेंट में शामिल होना एक अभिनेता के तौर पर मेरे लिए वाकई एक विनम्र क्षण है।

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मेरे लिए, इस बेहतरीन फिल्म के साथ उनके बीच जगह पाना मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत खास सम्मान की बात है। निर्देशक पुलकित और रेड चिलीज टीम सहित भक्षक की पूरी टीम को शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। साथ मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं सभी का जितना भी शुक्रिया अदा करूं, कम है।

मुझे बहुत अच्छा लगता है जब मेरी फिल्म थिएटर या स्ट्रीमिंग पर हिट हो जाती है। मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, किसी कंटेंट के सफल होने की असली परीक्षा तब होती है जब वह वास्तव में हिट हो। इसलिए, मेरे लिए एक और हिट फिल्म पाना आश्चर्यजनक है क्योंकि यह मुझे हमेशा स्क्रीन पर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है। भूमि को अब भारतीय फिल्म उद्योग के सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है, क्योंकि उनका काम अविश्वसनीय है।

भक्षक एक ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने चर्चा को जन्म दिया है, यही वजह है कि इस फ़िल्म को लेकर लोगों का जुड़ाव काफी ज़्यादा रहा है और यह लगातार बना हुआ है। इतने अविश्वसनीय आंकड़े हासिल करना इस बात का प्रमाण है कि इसने वाकई लोगों के दिलों को छू लिया है।