Archana Gautam
Photo - Instagram

Loading

मेरठ : ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) की टॉप 5 फाइनलिस्ट रहीं अर्चना गौतम (Archana Gautam) के पिता गौतम बुद्ध (Gautam Budh) ने कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा के पर्सनल सेक्रेटरी संदीप सिंह के खिलाफ मेरठ के परतापुर थाने में केस दर्ज करवाया है। गौतम बुद्ध का आरोप है कि संदीप सिंह ने उनकी बेटी अर्चना गौतम के साथ बदतमीजी की साथ ही जातिसूचक शब्द बोले और जान से मरने की धमकी भी दी।

गौतम बुद्ध के शिकायत के अनुसार मेरठ पुलिस ने संदीप सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 506, 509 और एससी एंड एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौतम बुद्ध ने पुलिस को बताया कि संदीप सिंह काफी समय से उनकी बेटी अर्चना गौतम को प्रियंका गांधी से मिलने नहीं दे रहा था।

बाद में 26 फरवरी 2023 को प्रियंका गांधी के बुलावे पर संदीप सिंह ने अर्चना गौतम को कांग्रेस के महाधिवेशन में भाग लेने के लिए रायपुर छत्तीसगढ़ बुलाया था। जहां पर प्रियंका गांधी से मिलने के लिए अर्चना गौतम ने संदीप सिंह से समय मांगा था, लेकिन संदीप सिंह ने मिलाने से मना कर दिया और मंच पर ही बदतमीजी से बात करते हुए जान से मारने की धमकी दी साथ ही जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। गौरतलब है कि कुछ समय पहले अर्चना गौतम अपने फेसबुक पर लाइव आई थीं। उस वक्त उन्होंने संदीप सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।