MC Stan

Loading

मुंबई: रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 16’ के विनर एमसी स्टैन ने अपनी गर्लफ्रेंड बूबा से ब्रेकअप कर लिया है। एमसी स्टैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने ब्रेकअप होने की बात बताई है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक हार्ट इमोजी के साथ लिखा कि ब्रेकअप।

रैपर ने लिखा इमोशनल नोट
एमसी स्टैन ने एक इस स्टोरी में एक इमोशनल नोट भी लिखा है। स्टैन ने बताया कि सबसे मजबूत भावनाएं भी तब समाप्त हो जाती है, जब उन्हें नजरअंदाज कर दिया जाता है और उन्हें हल्के में ले लिया जाता है। हालांकि, कुछ समय बाद एमसी स्टैन ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

एमसी स्टेन ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रैपिंग छोड़ने के बारे में एक आश्चर्यजनक घोषणा की। एमसी स्टैन ने ऐलान किया कि वह रैपिंग छोड़ देंगे। इसके साथ रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया था। उन्होंने हाल ही में अलीजेह स्टारर फिल्म फर्रे में एक गाने से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जो मौका सलमान खान ने ही दिया था। वह इस गाने का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस 17 में भी आए थे और मुनव्वर फारूकी को सलाह भी दी थी।

एमसी स्टैन का असली नाम अल्ताफ तड़वी है। वह महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। वह बचपन से कव्वाली गाया करते थे। साल 2018 में एमसी स्टैन ने रैप की दुनिया में कदम रखा। एमसी स्टैन ने अपने करियर की शुरुआत 2018 में गाने ‘वाटा’ से की थी। स्टैन की पहली एल्बम तड़ीपार 2020 में रिलीज की थी। इसके बाद खुजा मत, एक दिन प्यार, होश में आ जैसे रैप लिखे और गाए हैं।