एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिया राजनीति में आने के संकेत, लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

Loading

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत अब राजनीति में राज करने की तैयारी में हैं। राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखने वाली कंगना ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत 2024 में होने वाला लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

राजनीति पर खुलकर बोली कंगना

गुरुवार को गुजरात द्वारकाधीश दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा की, ‘अगर द्वारकाधीश ने चाहा तो वह लोकसभा चुनाव जरूर लड़ेंगी।’ यह पहला मौका है जब कंगना में राजनीति में एंट्री पर खुलकर और साफ बयान दिया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना ने लिया द्वारकाधीश का आशीर्वाद

दरअसल, कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज के बाद गुजरात के मशहूर पर्यटन स्थल द्वारका के जगत मंदिर पहुंची थीं। यहां उन्होंने द्वारकाधीश मंदिर में दर्शन किए। एक्ट्रेस नागेश्वर महादेव मंदिर भी गईं और भगवान से आशीर्वाद लिया। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने लोकसभा चुनाव लड़ने का इशारा किया। उन्होंने कहा, ‘अगर भगवान श्रीकृष्ण प्रसन्न हुए तो मैं लोकसभा चुनाव लड़ूंगी।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

नाकाम हुई ‘तेजस’

फिल्म ‘तेजस’ की बात करें तो कंगना रनौत की यह फिल्म पहले ही दिन दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकाम रही। वीकेंड में भी फिल्म कोई खास कमाई नहीं कर पाई, जिसके चलते अब ‘तेजस’ के मेकर्स को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। थिएटर मालिकों को फिल्म के शो रद्द करने पड़  गए। जोरदार प्रमोशन के बावजूद कंगना की फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर पाई।