bollywood-rajpal-yadav-hits-student-during-shooting-lakshmi-talkies-in-prayagraj-case-filled

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) मुश्किल में फंस गए है। वह इन दिनों उत्तर प्रदेश (UP) के प्रयागराज में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान एक हादसा हुआ है। जिस वजह से राजपाल यादव चर्चा में यहां। दरअसल, राजपाल पर एक छात्र ने मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। 

    राजपाल (Rajpal Yadav) प्रयागराज के कटरा इलाके में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान वह स्कूटर चला रहे थे। स्कूटर खरब होने की वजह से बालाजी नाम के छात्र को टक्कर लगी और उसे चोटें आईं।  इस घटना के संबंध में छात्र ने कर्नलगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। छात्र बालाजी ने आरोप लगाया कि, जब उन्होंने एतराज जताया तो एक्टर के बाउंसर ने उसके साथ मारपीट की। बालाजी ने कर्नलगंज पुलिस स्टेशन में राजपाल यादव और क्रू मेंबर्स के खिलाफ लिखित शिकायत की है। 

    वहीं, एक्टर ने छात्र समेत कई लोगों पर शूटिंग को बाधित करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं फिल्म के प्रोडक्शन मैनेजर ने भी क्रॉस केस दर्ज कराने के लिए कथित पीड़ित छात्र के खिलाफ शिकायत की है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि फिल्म की शूटिंग के लिए जिला प्रशासन से इजाजत मिली है। इसके बाद भी कुछ छात्रों और लोगों ने शूटिंग को बाधित किया। छात्र पर शूटिंग में रुकावट पैदा करने और कलाकारों को परेशान करने का आरोप लगाया गया है। हालांकि, पुलिस ने अभी किसी की भी शिकायत पर एफआईआर दर्ज नहीं की है।

    कर्नलगंज थाने के एसएचओ राम मोहन राय ने कहा कि, राजपाल यादव (Rajpal Yadav) जिस स्कूटर पर सवार थे, वह पुराना था। स्कूटर के क्लच का तार टूटने की वजह से एक्टर स्कूटर को नियंत्रण नहीं कर पाए और छात्र को टक्कर मार दी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि छात्र को कोई चोट नहीं आई है। हालांकि, आगे की जांच की जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।