सलमान खान को मिले धमकी भरे पत्र पर CP संजय पांडे बोले- ‘पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है’

    Loading

    मुंबई: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को मिले धमकी भरे पत्र (Threat letter) पर मुंबई सीपी संजय पांडे (Sanjay Pandey)  ने कहा कि,  मुंबई पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है। हम उन्हें मिले पत्र और पूरे मामले की जांच कर रहे हैं, इस मामले में अभी तक किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया है। उन्होंने कहा, जरूरत पड़ी तो हम उनकी(सलमान खान) सुरक्षा बढ़ाएंगे। 

    सलमान खान और उनके पिता को जान से मारने की धमकी 

    उल्लेखनीय है कि, बीते रविवार को बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी मिली थी। जिसके बाद इस बात की सूचना मुंबई पुलिस को दी गई थी। वहीं बांद्रा पुलिस ने इस सिलसिले में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। और मामले की जाँच कर रही है। वहीं, पुलिस बैंडस्टैंड इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है कि चिट किसने छोड़ी है।

    बेंच पर मिला पत्र

    एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, यह पत्र सलीम खान के सुरक्षा कर्मचारियों को एक बेंच पर मिला था। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, “सलीम खान सुबह की दिनचर्या का पालन करते हैं, वह अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ सैर पर जाते हैं। एक जगह है जहां वह आमतौर पर ब्रेक लेते हैं। वहीं, एक बेंच पर एक चिट छोड़ दी गई थी।”

    मूसेवाला जैसा कर दूंगा

    पुलिस के अनुसार, उस चिट्टी में सलमान और सलीम खान दोनों के लिए गंभीर धमकी थी। उस पत्र में लिखा था, “मूसेवाला जैसा कर दूंगा” जिसके बाद, इस बात की सूचना बांद्रा पुलिस को दी गई, बांद्रा पुलिस ने अज्ञात आदमी  के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं, पुलिस बैंडस्टैंड इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है कि चिट किसने छोड़ी है।