प्रभास, अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘Project K’ से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आउट

Loading

मुंबई: पैन इंडिया स्टार प्रभास की फिल्म ‘Project K’ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। एक के बाद एक इस फिल्म से जुड़ी अपडेट्स सामने आ रही हैं। हाल ही में फिल्म के टाइटल की खबर सामने आई थी। इस फिल्म को ‘कालचक्र’ टाइटल दिया गया है। इसके बाद अब फिल्म से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

फिल्म से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए वैजयंती मूवीज ने इसे कैप्शन दिया, ‘एक उम्मीद जगी है, बेहतर कल की, यह #ProjectK से @DeepikaPadukone हैं। पहली नजर 20 जुलाई (अमेरिका) और 21 जुलाई (भारत) पर। इस लुक में दीपिका पादुकोण ब्लैक ड्रेस पहने हुए किसी चीज को देखती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही इस पोस्टर में ‘Project K’ से दीपिका पादुकोण हैं, पहली झलक को लेकर तारीख भी लिखी गई है।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और तमिल स्टार कमल हासन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। दिशा पटानी भी फिल्म का अहम हिस्सा होंगी।यह फिल्म कई सौ करोड़ के भारी भरकम बजट में बन रही है और हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vyjayanthi Movies (@vyjayanthimovies)

बता दें कि फिल्म की थीम पौराणिक कथाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म 20 जुलाई को कॉमिक-कॉन फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च की जाएगी। जो कि इस फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी। गौरतलब है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार महाभारत के किरदार अश्वत्थामा पर आधारित होगा।