Abhishek-Shivaleeka Wedding
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) के डायरेक्टर अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) और फिल्म ‘खुदा हाफिज’ (Khuda Haafiz) की एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) अब एक-दूजे के हो गए हैं। कपल ने  9 फरवरी की शाम को गोवा में शादी के सात फेरे लिए। अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर लिखा, “आपको प्यार नहीं मिलता, यह आपको ढूंढता है। इसका भाग्य, भाग्य और सितारों में क्या लिखा है, इससे बहुत कुछ लेना-देना है। कल शाम 9 फरवरी 2023 को अपनों के बीच हमने ऐसी जगह शादी की जहां हमारे रिश्ते परवान चढ़े।”

    उन्होंने आगे लिखा, “यह हमेशा के लिए हमारे जीवन का सबसे जादुई पल रहेगा! प्यार से भरे दिल और ढेर सारी यादों के साथ, हम और भी खास बनाने और इस नई यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। आपके प्यार और आशीर्वाद का आकांक्षी।” उनके इस पोस्ट पर अब फैंस से लेकर सेलेब्स के बधाईयों का तांता लगा हुआ है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shivaleeka Oberoi (@shivaleekaoberoi)

    मालूम हो कि दूल्हा-दुल्हन के शादी के जोड़े को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। कपल की शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवारवालों के अलावा अजय देवगन, कार्तिक आर्यन, विद्युत जामवाल, लव रंजन, इशिता राज शर्मा, नुसरत भरूचा, सनी सिंह और भूषण कुमार समेत कई अन्य हस्तियों ने भी शिरकत की थी।

    गौरतलब है कि अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय की मुलाकात ‘खुदा हाफिज’ के सेट पर हुई थी। फिल्म को अभिषेक पाठक ने ही प्रोड्यूस किया था। अभिषेक और शिवालिका लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। शिवालिका के जन्मदिन के मौके पर 24 जुलाई को दोनों ने सगाई की थी। तुर्की में अभिषेक ने शिवालिका को रिंग पहनाकर प्रपोज किया था। 24 सितंबर को शिवालिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट के जरिए अभिषेक के साथ अपने रिश्ते को ऑफिसियल किया था।