elvish yadav
एल्विश यादव (PIC Credit: Social Media)

Loading

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में यूट्यूबर (Youtuber) को एक केस से राहत मिलती थी, तो अब वह दूसरे केस में फंस गया है। अब यूट्यूबर पर ईडी (ED) ने शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है।

लखनऊ में दर्ज हुआ केस
एल्विश के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत लखनऊ में केस दर्ज किया गया है। जल्द ही एल्विश यादव को पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। सूत्रों के मुताबिक एल्विश के पास मौजूद महंगी कारों के काफिले के बारे में ईडी जांच करेगी। साथ ही बड़े होटल रिसॉर्ट्स और फार्म हाउस के मालिकों से भी इसे लेकर पूछताछ की जाएगी।
 
इस मामले में पहले भी जेल जा चुके है यूट्यूबर
यूट्यूबर को नोएडा में सांपों के जहर निकालकर रेव पार्टी करने के कारण 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। इस रेव पार्टी में नोएडा पुलिस को सांप और सांप का 20 ML जहर भी मिला था। पिछले साल नवंबर में नोएडा के सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल में रेड के बाद पुलिस ने एक सांप तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया था।

नोएडा में एफआईआर हुई थी दर्ज  
बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल्स के गौरव गुप्ता ने नोएडा के सेक्टर 49 में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके आधार पर एल्विश और 5 अन्य लोगों पर वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में 5 लोगों की गिरफ्तारी की थी।  

डीसीपी नोएडा का बयान
डीसीपी नोएडा जोन विद्या सागर मिश्रा ने बताया था कि सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। पर्याप्त साक्ष्यों को अदालत के सामने पेश किया गया है। एक अन्य टीम ने जयपुर से आई फॉरेंसिक रिपोर्ट का अध्ययन किया। रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई थी, सांपों का, जो जहर सपेरों के पास से मिला था, वह करैत प्रजाति के कोबरा का है।