‘भूल भुलैया 3’ में कियारा आडवाणी की जगह तृप्ति डिमरी की हुई एंट्री, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्ट

Loading

मुंबई: कार्तिक आर्यन स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। ऐसे में मेकर्स जल्द ही फिल्म का तीसरा पार्ट लाने की तैयारी में हैं, जहां फिल्म में मिस्ट्री गर्ल की एंट्री हो गई है। हालही में फिल्म में कियारा आडवाणी की एंट्री की ख़बरें आ रही थी। लेकिन अब उनकी जगह तृप्ति डिमरी ने ले ली है। जिसकी पहली झलक एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने एक मिस्त्री गर्ल की आधी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस का पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा है और ऐसे में एक्टर ने लोगों से इस रहस्य को सुलझाने के लिए कहा है। इस फोटो पर फैन्स लगातार रिएक्शन दे रहे हैं और उन्हें तृप्ति डिमरी बता रहे हैं। ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के अलावा और कौन से कलाकार नजर आएंगे इसे लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। लेकिन अब कार्तिक आर्यन द्वारा किए गए पोस्ट को शेयर करने के बाद ‘भुल भुलैया 3’ में तृप्ति डिमरी की एंट्री का खुलासा हो गया है।

गौरतलब है कि ‘भुल भुलैया 3’ इस साल दिवाली पर रिलीज करने की तैयारी है। इस बार असली मंजुलिका यानी विद्या बालन और रूह बाबा यानी कार्तिक आर्यन का आमना-सामना होने जा रहा है। हाल ही में तब्बू की जगह फिल्म में विद्या बालन की एंट्री हुई है।