Hema Malini Dharmendra Anniversary

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और एक्ट्रेस हेमा मालिनी 2 मई को अपनी शादी की 44वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में हर कोई इस कपल को सोशल मीडिया पर बधाई देने में लगा हुआ है। इसी बीच हेमा और धर्मेंद्र की लाडली ईशा देओल ने अपने पेरेंट्स की प्यारी सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ईशा ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट
ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है। फोटो में ड्रीम गर्ल धर्मेंद्र के कंधों पर सर रखकर स्माइल के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। ईशा ने फोटो के कैप्शन में लिखा कि मेरे पापा और मां को सालगिरह की शुभकामनाएं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और मैं बस आपको गले लगाना चाहती हूं।

यूजर्स का रिएक्शन
ईशा के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि भारतीय सिनेमा के 2 महान दिग्गजों को सालगिरह की हार्दिक शुभकामनाएं। चमकते रहो, धूम मचाते रहो, हमेशा धन्य रहो। दूसरे यूजर ने लिखा कि हार्दिक बधाई, आप दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक। एक अन्य यूजर ने लिखा कि हैप्पी एनिवर्सरी हमारे आल टाइम पसंदीदा कपल। भगवान आपको सारी खुशियां और अच्छा स्वास्थ्य दे।

1980 में हुई थी कपल की शादी
हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र ने साल 1980 में शादी की थी। दोनों की दो बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल हैं। दोनों की मुलाकात 1970 में ‘तुम हसीन मैं जवान’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। फिल्म में दोनों ने लीड रोल प्ले किया था। हेमा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं, उनकी पहली वाइफ प्रकाश कौर थीं।