Nawazuddin Siddiqui

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी (Aliya Siddiqui) एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाई है। जिसपर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ऊपर पूर्व पत्नी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया है। वहीं अभी उनका ये विवाद खत्म नहीं हुआ था कि आलिया सिद्दीकी एक बड़ी मुश्किल में फंस गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया सिद्दीकी की करीबी दोस्त रहीं मंजू गंढ़वाल ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मंजू गंढ़वाल का यह आरोप है कि चार साल पहले आलिया ने उनके माता-पिता से 50 लाख रुपये उधार लिए थे। जिसे अभी तक उन्होंने नहीं लौटाया हैं। जिसपर अब मंजू गंढ़वाल ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवाकर उन्हें कोर्ट में घसीटा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंजू गंढ़वाल का कहना है कि आलिया ने फिल्म बनाने के लिए उनके परिवार से 50 लाख रुपये उधार लिए थे। जिसमें से उन्होंने अब तक केवल 27 लाख रुपये ही वापस लौटाए है। बाकी के रुपये वो नहीं दे रही हैं।

मंजू गंढ़वाल का कहना है कि आलिया ने फिल्म के रिलीज होने से पहले उन्हें चेक दिया था, लेकिन वो बाउंस हो गया था। वहीं आलिया को उस फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर को भी 7 लाख रुपये लौटाने है। आलिया ने मंजू को 14 फरवरी, 2023 तक बाकी के पैसे लौटाने का वादा भी की थी, लेकिन उन्होंने अभी तक लाखों रुपये वापस नहीं किए। वहीं अब ये मामला कोर्ट में पहुंच चुका है और कोर्ट ने आलिया को डिमांड नोटिस भेजा है। वहीं आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी का कहना है कि आलिया ने मंजू के रुपयों को वापस करने से मना नहीं की हैं। अभी आलिया की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण वो रकम वापस नहीं कर पाई हैं, लेकिन उनके पास रुपये होते ही वो वापस कर देंगी।