Farah Khan Kunder
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई: फिल्म निर्माता फराह खान (Farah Khan) ने इंस्टाग्राम पर गौरी खान(Gauri Khan), फरहान अख्तर(Farhan Akhtar), मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra), शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। शुक्रवार को कैमरे में पोज देते हुए सभी ने अपनी तस्वीर क्लिक करवाई। तस्वीरों को देखकर आप कह सकते हैं कि सभी हॉलिडे मनाने के मूड में थे। एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए पूरा गैंग हॉलिडे मनाने के लिए दुबई (Dubai) रवाना हो गया। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए फराह ने ग्रुप का नाम ‘बोली गैंग’ रखा। फरहान ने फराह के साथ एक और तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह फराह को गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं।

    तस्वीर में, फराह ने काले रंग की टी-शर्ट के साथ एक नीले रंग का कोट पहना हुआ है, जबकि गौरी ने एक डेनिम स्लीवलेस नेकलाइन टॉप के साथ डार्क सनग्लासेस पहने हुए हैं। फराह और गौरी दोनों ने ही अपने बाल खुले रखे थे। फरहान को सफेद स्वेटशर्ट पहने देखा जा सकता है और उन्होंने सेल्फी क्लिक करते हुए टोपी के साथ अपने लुक को पूरा किया। उनकी पत्नी शिबानी और मनीष ने काले रंग के कपड़े पहने थे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

    वे सभी उत्साहित और खुश दिख रहे थे और सीधे कैमरे के सामने पोज दे रहे थे। फराह ने इंस्टाग्राम पर ग्रुप की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “ऑफ टू दुबई!!” उन्होंने ‘अटलांटिस ओपनिंग’, ‘बॉली गैंग’ और ‘टाइमपास’ को हैशटैग के तौर पर इस्तेमाल किया। कई यूजर्स ने उनके हॉलिडे पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके एक प्रशंसक ने लिखा, “खूबसूरत तस्वीर। दुबई की अपनी यात्रा का आनंद लें।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “शानदार तस्वीर, सभी एक फ्रेम में।” एक अन्य फैन ने लिखा, “मुझे आपका जॉली लव नेचर बहुत पसंद है।”