Sahil Khan
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: अभिनेता साहिल खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन पर 43 साल की एक महिला ने आपत्तिजनक फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करने और मारने-पीटने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।

विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज

शिकायत के मुताबिक फरवरी 2023 में पैसों को लेकर उस महिला का जिम में साहिल खान के साथ झगड़ा हो गया था। महिला ने एफआईआर में बताया कि साहिल खान ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और उसे मारने-पीटने की धमकी दी थी। इसके कुछ समय बाद ही साहिल खान ने उनकी कुछ आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। महिला की शिकायत के बाद ओशिवारा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 500, 501, 509, 504, 506 और धारा 34 जैसी विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पहले भी लग चुके हैं आरोप

बता दें कि एन. चंद्रा की फिल्म ‘स्टाइल’ से साहिल खान ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने ‘एक्सक्यूज मी’, ‘डबल धमाल’, ‘अलादीन’, ‘रामा : द सेवियर’ जैसी हिट फिल्मों में अभिनय करने के बाद अचानक गायब हो गए। साल 2015 में साहिल खान तब पहली बार सुर्खियों में आए जब जैकी श्रॉफ की पत्नी आएशा ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। एफआईआर में साहिल के खिलाफ 4 करोड़ रुपए बकाया राशि का भुगतान नहीं किए जाने का मामला दर्ज था। लेकिन बाद में उन्होंने ये केस वापस ले लिया था। फिलहाल साहिल खान एक जिम चलाते हैं और उनका एक लोकप्रिय यू-ट्यूब फिटनेस चैनल भी है।