मुश्किल में फंस सकते हैं एल्विश यादव, FSL को भेजे गए सैंपल में मिला सांप का जहर!

Loading

मुंबई: ‘बिग बॉस OTT’ फेम और यूट्यूबर एल्विश यादव पिछले दिनों जयपुर के एक रेस्टोरेंट में मारपीट के कारण सुर्खियों में थे। अब एल्विश एक बार फिर बड़ी मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। कुछ महीनों पर एल्विश यादव पर आरोप लगा था कि उनकी रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई किया जाता है। इस मामले की जांच नोएडा पुलिस कर रही थी। अब इस केस में एक नया अपडेट सामने आया है। FSL की रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसमें सांपों का जहर पाया गया है।

FSL को इस रेव पार्टी के भेजे गए सैंपल में कोबरा करैत प्रजाति के सांपों के जहर इस्तेमाल की पुष्टि हुई है। यह जहर नोएडा की रेव पार्टियों और क्लबों में सप्लाई किया जाता था। नोएडा पुलिस ने सांप के जहर के नमूने जांच के लिए जयपुर एफएसएल भेजे थे। अब नोएडा पुलिस ने कार्रवाई के लिए जयपुर FSL से यह जांच रिपोर्ट ले ली है।

आपको बता दें नोएडा के सेक्टर 49 के पुलिस थाने में एल्विश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया था। बाद में एल्विश ने इस मामले में खुद को पाक साफ बताया था। अब चूंकि रिपोर्ट सामने आ गई है तो इस मामले की जांच फिर से शुरू हो सकती है और एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।