Gauri Khan Post
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। वो एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। उनकी ‘गौरी खान डिजाइन्स’ नाम की कंपनी भी है। गौरी खान सोशल मीडिया पर भी अपने पति शाहरुख पर प्यार जताने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में उन्होंने शाहरुख के साथ अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें कपल ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

इंटीरियर डिजाइनर ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर पति शाहरुख का धन्यवाद किया है। गौरी खान ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “#MyLifeInDesign अभी उपलब्ध है। @पेंगुइनइंडिया। मेरे सफर का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद, @iamsrk।” फैंस और सेलेब्स कपल के इस पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें कि गौरी खान ने हाल ही में कॉफी टेबल बुक ‘माई लाइफ इन डिजाइन’ लॉन्च किया है। गौरी खान ने अपनी इस बुक के जरिए अपने पर्सनल लाइफ के सफर को शेयर किया है। जिसमें उनकी फॅमिली फोटो के साथ मुंबई में उनके ‘मन्नत’ बंगले की भी तस्वीरें हैं।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

गौरतलब है कि ‘माई लाइफ इन डिजाइन’ बुक लॉन्च इवेंट के दौरान शाहरुख खान ने अपनी लाइफ से जुड़े एक किस्से का खुलासा किया था। इवेंट के दौरान एक्टर ने बताया था कि संघर्ष के दिनों में गौरी खान ने उनका भरपूर साथ दिया था। उन्होंने बताया था कि कभी उनके पास मन्नत को डिजाइन कराने के पैसे नहीं थे। शाहरुख खान ने जब ये बंगला खरीदा था तब वह टूटी-फूटी हालत में था। जिसकी डिजाइनिंग के लिए उनके पास पैसे नहीं थे। क्योंकि उस वक्त शाहरुख की उतनी सैलरी नहीं थी और फिर मन्नत के डिजाइनिंग का जिम्मा गौरी खान ने संभाला।