Hina Khan

Loading

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। हिना खान ने एक फोटो से इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस फोटो में एक्ट्रेस के सिर पर चोट लगी दिख रही है। इन्हें देख एक्ट्रेस के फैंस परेशान हो गए।

एक्ट्रेस ने शेयर की सेल्फी
हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी चोट वाली सेल्फी शेयर की है। साथ ही कैप्शन में लिखा कि क्या आप मेरी चोट देख रहे हैं… खैर, ये असली नहीं है। इस वायरल फोटो में लगी चोट नकली है। फैंस को इसे लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है। इसके बाद हिना ने सभी को शुभ रात्रि कहने से पहले ऐसा दिखने के लिए अपने मेकअप आर्टिस्ट सचिन की प्रशंसा की।

Hina Khan

हाल ही में हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थीं, जिसमें वह अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी देते हुए दिखाई दी। इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए हिना ने बताया कि 16 घंटे लगातार काम करने की वजह से उनकी हालत खराब हो गई है। हिना ने कहा कि काम के बीच में उन्हें खाने तक का वक्त नहीं मिला है।

हिना खान का करियर
हिना खान ने छोटे पर्दे पर एक्टिंग की शुरुआत राजन शाही के ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। वह इस शो में दिखाई गई फर्स्ट जनरेशन की कास्ट की लीड एक्ट्रेस थीं। उन्होंने अक्षरा का रोल प्ले किया था। इसके अलावा उनका पॉपुलर कैरेक्टर ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की कोमोलिका बासु का है।

हिना खान की आने वाली फिल्म
हिना खान गिप्पी ग्रेवाल और शिंदा ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म की कहानी शिंदा की है, जो एक शरारती बच्चा और अपने पिता का जीवन कठिन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता। वहीं फिल्म में हिना खान शिंदा की मां के रोल में नजर आ रही है। यह फिल्म 10 मई को रिलीज होने वाली है।