Huma Qureshi

Loading

मुंबई: फिल्म जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर हाल ही में अपडेट सामने आया था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जॉली एलएलबी 3 का हिस्सा बनेगी। अब इस खबर को एक्ट्रेस ने खुद कन्फर्म कर दिया है।

जॉली एलएलबी 3 में हुमा कुरैशी पुष्पा पांडे की भूमिका निभाएंगी। बता दें कि अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने साल 2013 में आई जॉली एलएलबी में जगदीश त्यागी यानी जॉली और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 2017 में आई फिल्म जॉली एलएलबी 2 में जगदीश्वर मिश्रा का किरदार निभाया था। वहीं एक्ट्रेस जॉली एलएलबी 2 में हुमा कुरैशी ने जगदीश्वर मिश्रा की पत्नी पुष्पा पांडे का किरदार अदा किया था।

हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि जॉली एलएलबी 3 में पुष्पा पांडे वापस लौट आई है और पिंक कलर के ड्रेस में खूबसूरत लग रही है, जिसे अक्षय कुमार ने क्लिक की है। जरुरत जब आप खुश होते हैं।

कुछ दिनों पहले दोनों अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अक्षय और अरशद दोनों वकील की ड्रेस में दिखाई दिए। वीडियो में अरशद को कहते हुए सुना जा सकता है कि जगदीश त्यागी उर्फ जॉली बीए एलएलबी डुप्लिकेट से सावधान। वहीं वीडियो में अक्षय खुद को असली जॉली के रूप में पेश करते हैं और लास्ट में सौरभ शुक्ला की एक झलक देखने को मिली।

जॉली एलएलबी 3 के निर्देशक सुभाष कपूर हैं और इसका निर्माण स्टार स्टूडियोज तथा कांगड़ा टॉकीज कर रहे हैं। कुरैशी को हाल ही में तरला फिल्म के साथ-साथ उनकी हिट सीरीज महारानी के तीसरे सीजन में देखा गया था। उनकी आने वाली फिल्म पूजा मेरी जान है, जिसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर हैं।