Jacqueline Fernandez knew Sukesh had criminal cases against him and was also marriedED
File Photo

    Loading

    नई दिल्‍ली: सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) धोखाधड़ी मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) मुश्किलें और बढ़ सकती है। ईडी ने कहा कि, जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश पर चल रहे आपराधिक मामलों के अलावा उसके शादीशुदा होने के बारे में भी जानकारी थी। इससे पहले, इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस को दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। वहीं, उन्हें 12 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से EOW पूछताछ करने वाली है, उससे सुकेश चंद्रशेखर धोखाधड़ी मामले में भी पूछताछ होगी। 

    उल्लेखनीय है कि, ठग सुकेश चंद्रशेखर पर जबरन वसूली के आरोप लगे हैं। उस पर 200 करोड़ रुपये वसूलने का आरोप है। हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ने इस मामले में पूरक चार्जशीट दायर की थी, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस को भी आरोपी बनाया गया है। 

    ईडी द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट के अनुसार, जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश ने कुल मिलाकर लगभग 5.71 करोड़ रुपये के गिफ्ट्स दिए गए थे। सुकेश ने जैकलीन को 52 लाख रुपये का घोड़ा, 9 लाख रुपये की बिल्ली गिफ्ट की थी। वहीं, जैकलीन की बहन को 1 लाख अमेरिकी डॉलर (लगभग 79,42,000 रुपये) और भाई को 2,67,40 ऑस्ट्रेलियन डॉलर (लगभग 14,79,267 रुपये) गिफ्ट किए गए थे। जैकलीन फर्नांडिस को Gucci और Chanel के डिजाइनर बैग और पोशाकों के अलावा ब्रेसलेट भी गिफ्ट में मिले थे। साथ ही सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिनी कूपर कार भी तोहफे में दी थी, जो जैकलीन के अनुसार उसने लौटा दी। 

    कोर्ट ने भेजा समन 

    जैकलीन फर्नांडिस को ठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पटियाला हाई कोर्ट ने हाल ही में समन भेजा है। जिसमें 26 सितंबर को जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट में पेश होने के आदेश है।