Janhvi Kapoor

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी (Janhvi Kapoor) कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr & Mrs Mahi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच शुक्रवार को जाह्नवी को वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में देखा गया। यहां वह मुंबई इंडियंस के लिए चीयर और अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए दिखाई दीं। बता दें कि आईपीएल 2024 का 51वां मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है।

एक्ट्रेस ने शेयर की फोटोज
जाह्नवी कपूर ने ब्लू कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी, जिस पर माही लिखा था, जो उनकी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही का सिंबल’ लग रहा था। टी-शर्ट के पीछे फ्रेज लिखा था कि क्रिकेट ही लाइफ है और लाइफ ही क्रिकेट है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने मैच एंजॉय करने की झलक शेयर की।

एक्ट्रेस ने किया मिस्टर माही को मिस
पहली तस्वीर में एक्ट्रेस कार में सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही हैं। दूसरी तस्वीर में जाह्नवी स्टेडियम में बैठी हुई नजर आ रही हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में वे डायरेक्टर शरण शर्मा के साथ हैप्पी पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा है कि माही डे आउट…मिस्टर माही राजकुमार राव आपको वहां मिस किया।


 
मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में जाह्नवी के अलावा सुहाना खान, अबराम, शनाया कपूर, अनन्या पांडे के साथ चंकी पांडे और संजय कपूर भी मौजूद थे। वहीं बीते दिन ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के ट्रेलर को लेकर भी जानकारी सामने आई थी। फिल्म का ट्रेलर मई के दूसरे हफ्ते में रिलीज होने वाला है, जिसकी आधिकारिक जानकारी जल्द ही सामने आएंगी।

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट
जाह्नवी कपूर मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगीं। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 31 मई 2024 को रिलीज होने वाली है। वह जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ देवारा में नजर आएंगीं। वह उलझन में एक आईएफएस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी और वरुण के साथ सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में भी नजर आएंगीं। इसके अलावा वह राम चरण के साथ पौराणिक फिल्म कर्ण और आरसी 16 में भी दिखाई देगीं।