Kangana Ranaut
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वो अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जिसमें वो कभी अपने विवादित बयान तो कभी देश में चल रहे मुद्दों पर अपने विचार शेयर करती हैं। कभी-कभी एक्ट्रेस अपने पर्सनल लाइफ के बारे में भी अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर किया है।

उनके द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि उनकी मां आशा रनौत की है। जिन्हें खेतों में बैठकर कुछ काम करते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने अपनी मां की तस्वीर को शेयर कर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा, “ये मेरी मां जी हैं रोज 7-8 घंटे खेती करती हैं, अक्सर घर पर लोग आते हैं और उनसे कहते हैं कि हमें कंगना की मम्मी से मिलना है। मां बड़ी विनम्रता से हाथ धोकर उन्हें पानी-चाय देकर कहती हैं, मैं ही कंगना की मां हूं। जिसे सुनकर उनकी आंखें फटी रह जाती है और वो बड़े हैरान हो जाते हैं। वो मां के पैर पड़ जाते हैं।”

कंगना ने आगे लिखा, “एक बार मैंने मां से कहा कि इतने लोग घर पर आते हैं। क्या जरुरत है सबको खुद चाय-खाना बना के देने की, उन्होंने कहा नहीं बेटा जो आपको इतना चाहते हैं। हमारा सौभाग्य है कि हम उनकी सेवा कर सकें। धन्य हैं मेरी माता जी और उनका चरित्र।” कंगना ने आगे लिखा, “बस मुझे उनसे एक ही शिकायत है कि वो फिल्म सेट पर नहीं आना चाहती हैं, बाहर खाना नहीं खाना चाहती, सिर्फ घर का खाना खाएंगी, मुंबई में नहीं रहना चाहती, विदेश नहीं जाना चाहती और अगर हम फोर्स करें तो फिर जबरदस्त डांट पड़ती है।” 

अगर हम बात करें कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस साल 2022 में रिलीज फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थीं। वो जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। वो इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ इस फिल्म के निर्देशन का भी कमान खुद ही संभाली हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन और विशाक नायर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी 1977 के राष्ट्रीय आपातकाल पर आधारित है।