Crew

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने फैंस के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन किया। इस दौरान फैंस के बीच उत्साह को साफ देखा गया और सभी ने एक्ट्रेस से फिल्म के बारे में बहुत सारे सवाल पूछे। ऐसा लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और लोगों को यह सेशन बेहद पसंद आ रही है।

करीना के आस्क मी एनीथिंग सेशन में एक फैन ने उनसे क्रू की कास्ट संग उनकी एक अनदेखी तस्वीर शेयर करने की बात कही, इसके बाद एक्ट्रेस ने एक बीटीएस पिक्चर शेर की, जिसमें उन्हें पूरी टीम के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है। वहीं, दूसरे फैन ने करीना से क्रू में उनका फेवरेट सीन कौन सा है? यह सवाल पूछा, जिसके जवाब में करीना ने फिल्म से अपना टीज करने वाला गिआईफ शेयर किया।

इसके बाद एक अन्य फैन ने पूछा कि क्रू का आपका पसंदीदा गाना कौन सा था, जिसपर करीना ने क्रू के नैना गाने को बैकग्राउंड में पोस्ट किया और गाने से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि दिलजीत गर्ल फॉरएवर। एक और फैंस ने पूछा कि क्रू से कोई पसंदीदा लाइन, इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि 6 महीनों से सिर्फ वेज, नॉन-वेज, वेज, नॉन-वेज लगी हुई है,.. वो भी फ्री में।

एक दूसरे फैन ने पूछा कि क्रू की स्क्रिप्ट पढ़ते समय आपको सबसे ज्यादा किस चीज ने अट्रैक्ट किया, इस पर करीना ने जवाब दिया कि कॉमेडी होनी चाहिए। बहुत लंबे समय के बाद ऐसा कर रही हूं कि सोना कहां है। राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित, बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह फिल्म 29 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है।