Kiara Advani
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ शादी की हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ के दिल्ली वाले घर में कियारा का गृह प्रवेश हुआ। उनके बाद कपल ने दिल्ली और मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा। वहीं अब कपल शादी के बाद पहली बार अपने-अपने काम पर लौट आए हैं।

हाल ही में कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक लेटेस्ट बूमरैंग वीडियो शेयर कर अपने फैंस को इसकी जानकारी दी कि वो अपने काम पर कमबैक कर चुकी हैं। कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक मिरर सेल्फी का बूमरैंग वीडियो शेयर की हैं। जिसमें उन्हें वैनिटी वैन में बैठे हुए देखा जा सकता है। वह लाइट मेकअप के साथ मिरर की तरफ देखते हुए आंख मारती हुई नजर आ रही हैं।

उनके चेहरे पर काम पर लौटने की खुशी साफ झलक रही है। फैंस भी उनके इस अंदाज पर फिदा हो गए हैं। कियारा ने अपनी झलक को शेयर करते हुए लिखा, “शनिवार 25 फरवरी 2023 काम पर वापस।” बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा भी तीन दिन पहले एक परफ्यूम लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। ये शादी के बाद उनकी पहली उपस्थिति रही।  

अगर हम बात करें कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट कि तो वो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ और एस शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आरसी 15′ में राम चरण के साथ नजर आएंगी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा रोहित शेट्टी की फिल्म ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में दिखाई देंगे।