Shah Rukh Khan
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस वक्त काफी लाइमलाइट में बने हुए हैं। हर तरफ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ के चर्चे हैं। एक्टर की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का प्रीव्यू भी 10 जुलाई, 2023 को रिलीज हो चुका है। जिसमें शाहरुख खान का कई अलग-अलग अवतार देखने को मिला है। फैंस उनके इस फिल्मी लुक्स के कायल हो रहे हैं और वो इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं। यहां तक कि शाहरुख खान के लुक की तारीफ उनके जिगरी यार सलमान खान ने भी किया है।

फिल्म ‘जवान’ का निर्देशन एटली कुमार ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी स्पेशल अपीयरेंस में हैं। किंग खान ने फिल्म के डायरेक्टर और को-स्टार विजय सेतुपति का आभार जताया है। शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एटली कुमार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “सर!!! माअस्स्स्स्स्स!! यू आर द मैन!!!! हर चीज के लिए धन्यवाद!! आप सबको प्यार।”

शाहरुख खान ने को-स्टार विजय सेतुपति के ट्वीट को भी रिट्वीट करते हुए जवाब देते हुए लिखा, “सर आपके साथ काम करना सम्मान की बात है। सेट पर मुझे थोड़ी सी तमिल सिखाने और स्वादिष्ट भोजन देने के लिए धन्यवाद। लव यू नानबा!”

शाहरुख खान के इस ट्वीट से यह पता चलता है कि उन्हें फिल्म ‘जवान’ के सेट पर विजय सेतुपति से तमिल सीखने को मिला साथ ही उन्होंने स्वादिष्ट भोजन का भी लुफ्त उठाया फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शाहरुख खान इस फिल्म के अलावा फिल्म ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे।