Manisha Koirala

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इन दिनों संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज में मनीषा ने मल्लिकाजान का रोल अदा किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसी बीच मनीषा कोइराला ने इस सीरीज को लेकर बड़ा खुलासा किया है।  

डिप्रेशन पर बोलीं एक्ट्रेस
मनीषा कोइराला ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैंसर की वजह से उनकी बॉडी पर गंभीर असर हुआ है। आज भी कभी-कभी मैं डिप्रेशन का शिकार हो जाती हूं और हीरामंडी की शूटिंग के दौरान भी मैंने इसको झेला। डिप्रेशन की वजह से मेरा मूड भी बहुत बदल गया था और मैं बस सोच रही थी कि एक बार शूटिंग खत्म हो जाए, तो मैं अपनी सेहत पर ध्यान दूं।

रेखा की बड़ी फैन हैं मनीषा
मनीषा ने आगे बताया कि वो मशहूर एक्ट्रेस रेखा कि बहुत बड़ी फैन हैं। रेखा से भी इस रोल की पेशकश की गई थी। जैसे ही रेखा ने हीरामंडी में मुझे मल्लिकाजान के रोल में देखा, तो उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि तुमने इसे बहुत अच्छे से किया है। आपने इस किरदार में जान डाल दी और इसी के साथ मेरी प्रार्थना भी पूरी हो गई।

हीरामंडी की कहानी
हीरामंडी फिल्म की कहानी ब्रिटिश काल के दौरान की कहानी है, जहां एक कोठे की महिलाएं आजादी की लड़ाई में अंग्रेजों से लड़ रही होती हैं। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा जैसी एक्ट्रेस की एक्टिंग देखने को मिलेगी।

वेब सीरीज के स्टार कास्ट
हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल के अलावा शेखर सुमन, फरदीन खान, अध्ययन सुमन और फरीदा जलाल भी अहम किरदारों में शामिल हैं। ये कहानी उस दौर की है जब भारत अपनी आजादी की लड़ाई लड़ रहा था। यह ब्रिटिश राज के खिलाफ भारतीयों की लड़ाई कामयाब होने की कहानी है। बता दें कि हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज हो चुकी है।