Manoj Bajpai

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भैया जी’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस दौरान मनोज बाजपेयी ने 30 साल के फिल्मी करियर पर बात की।

मनोज बाजपेयी ने बताया कि मैं भाग्यशाली हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे 10 फिल्में भी करने का मौका मिलेगा, लेकिन मैं 100 फिल्मों तक पहुंच गया। यदि आप निरंतर काम करते हैं, तो मुंबई आपको कुछ समय बाद अपना लेती है। हर कोई कड़ी मेहनत करता है और उनके संघर्षों के फल की कहानी अलग होती है। मेरे पास जो कुछ भी है, उसके लिए मैं भगवान और दर्शकों का आभारी हूं।

एक्टर ने आगे बताया कि उन्हें उम्मीद है कि भैया जी फिल्म भैया शब्द के विषय में दर्शकों की धारणा को बदल देगी। बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश या छत्तीसगढ़ के लोगों को बड़े शहरों में मजाक में भैया कहा जाता है। हमने सोचा कि भैया नहीं, भैया जी एक अच्छी टैगलाइन है। इसका अर्थ है कि उपहास न करें, सम्मान करें। अगर हमारी फिल्म दर्शकों के आशीर्वाद से चलती है, तो हर कोई भैया जी कहलाना चाहेगा।

एक्टर सुविंदर विक्की ने कहा कि मनोज जी उन बड़े कलाकारों में से एक हैं जिनके साथ मैं काम करना चाहता था। मैं मशहूर अभिनेता इरफान खान के साथ भी काम करना चाहता था लेकिन मेरी बदकिस्मती थी कि मैं उनके साथ स्क्रीन साझा नहीं कर पाया। मनोज सर के सामने नकारात्मक किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण था।

एक्ट्रेस जोया हुसैन ने कहा कि मैं इस टीम का हिस्सा बनने के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हूं। यह वास्तव में एक अद्भुत अनुभव रहा है। मनोज जी उदार और बड़े दिल वाले हैं। वह आपको कभी भी छोटा या अनुभवहीन महसूस नहीं करने देते हैं।

अपूर्व सिंह कार्की के डायरेक्शन में बनी ‘भैया जी’ को विनोध भानुशाली, शबाना रजा वाजपेयी, शैल ओस्वाल, कमलेश भानुशाली, समीशा ओस्वाल, विक्रम खक्कर ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के अलावा अभिनेता सुविंदर विक्की, जतिन गोस्वामी, विपिन शर्मा और जोया हुसैन मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। बता दें कि भैया जी एक्टर मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है। ये फिल्म 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।