Trisha Krishnan Slams Mansoor Ali Khan
तृषा कृष्णन (बाएं) और मंसूर अली खान (दाएं) की फोटो (Photo - Social Media)

Loading

नवभारत एंटरटेनमेंट डेस्क : लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लियो’ (Leo) के को-स्टार मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर ने एक्ट्रेस तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी। जिसे लेकर काफी विवाद हुआ। मंसूर अली खान के बयान पर खुद तृषा कृष्णन ने भी रिएक्ट करते हुए उनके साथ कभी काम नहीं करने की बात कही थी। इतना ही नहीं मंसूर अली खान के खिलाफ पुलिस में मामला भी दर्ज किया गया था। वहीं अब मंसूर अली खान ने अपने बयान पर तृषा कृष्णन से माफी मांग ली है।  

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इस बात की जानकारी अपने एक्स अकाउंट के जरिए दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “एक्टर मंसूर अली खान ने एक्ट्रेस से माफी मांगते हुए कहा, ‘मेरी को-स्टार तृषा, मुझे माफ कर दो। ईश्वर मुझे मौका दें कि मैं आपकी शादी में आशीर्वाद दे सकूं। आमीन।’

मंसूर ने बयान में तृषा को लेकर कही थी ये बात 

एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक मंसूर अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, “जब मैंने सुना था कि मैं तृषा के साथ एक्टिंग कर रहा हूं, तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा। मैंने सोचा कि मैं उसे बेडरूम में ले जा सकता हूं, जैसा कि मैंने अपनी पिछली फिल्मों में अन्य एक्ट्रेसेस के साथ किया था। मैंने बहुत सारी फिल्मों में रेप सीन्स किए हैं और यह मेरे लिए नया नहीं है, लेकिन इन लोगों ने कश्मीर शेड्यूल के दौरान सेट पर तृषा को मुझे दिखाया भी नहीं।” 

तृषा ने रिएक्ट करते हुए लिखा था नोट 

मंसूर के इस बयान की जानकारी जब तृषा कृष्णन को हुआ था। तब उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर एक नोट में लिखा था, “एक हालिया वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। जिसमें मिस्टर मंसूर अली खान ने मेरे बारे में अभद्र और घृणित तरीके से बात की है। मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूं और इसे सेक्सिस्ट, अपमानजनक, स्त्री द्वेषपूर्ण, घृणित और खराब मानती हूं। वह इच्छा रख सकते हैं, लेकिन मैं आभारी हूं कि मैंने कभी भी उनके जैसे दयनीय व्यक्ति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया और मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि मेरे बाकी फिल्मी करियर में भी ऐसा कभी न हो। उनके जैसे लोग मानवता को बदनाम करते हैं।”