mithun chakraborty and usha uthup

Loading

मुंबई: 22 अप्रैल की सोमवार की शाम को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पूर्व उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू समेत विभिन्न हस्तियों को पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पद्म भूषण से सम्मानित किया। एक्टर को ये पुरस्कार पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह सहित अन्य लोगों की उपस्थिति में मिला।

सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक्टर बता रहे हैं कि मैं बहुत खुश हूं। मैंने अपनी लाइफ में कभी किसी से अपने लिए नहीं मांगा। जब मुझे फोन आया कि आपको पद्म भूषण दिया जा रहा है, तो मैं एक मिनट के लिए चुप हो गया, मुझे इसकी उम्मीद ही नहीं थी और जिस चीज की आपको कोई उम्मीद ही न हो, वो मिल जाए तो खुशी होती है।

मिथुन चक्रवर्ती के अलावा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिग्गज सिंगर उषा उत्थुप को भी पद्म भूषण मिला। ऊषा उत्थुप ने बताया कि मैं बहुत खुश हूं। मैं खुशी से भरी हुई हूं। मेरी आंखों में आंसू दिख रहे हैं। आप सब देख सकते हैं।

मेरे लिए यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा क्षण है। आपके देश द्वारा और निश्चित रूप से आपकी सरकार द्वारा इसकी सराहना की गई वास्तव में इससे अधिक कोई और क्या मांग सकता है?