Parineeti Chopra Engagement
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : 13 मई, 2023 को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) से सगाई करने के बाद से ही बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। जिसपर फैंस कपल को शुभकामनाएं देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं। वहीं अब परिणीति की मां रीना चोपड़ा ने भी बेटी की सगाई पर रिएक्ट किया है।

रीना चोपड़ा इस रिश्ते से बेहद खुश हैं। उन्होंने उन सभी का धन्यवाद किया है जो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में पहुंचकर कपल को अपना आशीर्वाद दिए। रीना चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी परिणीति की सगाई की तस्वीर को शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है। 

तस्वीर शेयर कर रीना ने लिखा, “आपके जीवन में ऐसे कारण हैं जो आपको बार-बार और हर समय यह विश्वास दिलाते हैं कि ऊपर एक ईश्वर है यह उनमें से एक है… मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने बाहर पहुंचकर उनके लिए अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी है।” साथ ही रीना चोपड़ा ने ट्रू ब्लेस्ड और थैंक्यू गॉड को हैशटैग किया है। उनके इस पोस्ट पर सभी अपना प्यार लुटा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reena Malhotra Chopra (@reenachopra.art)

गौरतलब है कि दिल्ली के कपूरथला हाउस में 13 मई, 2023 को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई बड़े धूमधाम से हुई। जिसमें फिल्म और राजनीति जगत के लोगों ने शिरकत की थी। बता दें कि कपल की सगाई में सिक्योरिटी के कड़े इंतजाम किए गए थे साथ ही नो फोन पॉलिसी भी थी।