मुंबई: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बंगले में चोरी करने आरोप में दो लोग को गिरफ्तार, मामला दर्ज

Loading

मुंबई. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गुरुवार को जुहू (Juhu) में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बंगले में चोरी करने के आरोप में दो आरोपियों गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान अर्जुन सुरेश बाबू देवेंद्र और अजय देवेंद्र के रूप में की गई है। दोनों आरोपी आदतन अपराधी हैं। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हालांकि अभी घर से क्या चोरी हुई है इसका पता नहीं चल पाया है। अभिनेत्री फिलहाल विदेश में हैं।

पुलिस के अधिकारी ने कहा, “यह घटना तब सामने आई जब अभिनेत्री के बंगले ‘किनारा’ का रखरखाव प्रबंधक चोरी एवं घर में अनधिकार प्रवेश की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा।” उन्होंने कहा कि शिकायत के अनुसार मई के आखिर से इस बंगले में मरम्मत एवं सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है तथा अभिनेत्री 24 मई को अपने परिवार के सदस्यों के साथ विदेश गई थीं।

उन्होंने कहा, “जब छह जून को आवास रखरखाव प्रबंधक अभिनेत्री के बंगले पर पहुंचा तब उसने हॉल, भोजन कक्ष और ‘मास्टर’ बेडरूम में चीजें बिखरी देखीं। शेट्टी की बेटी के बेडरूम में आलमारी खुली थी और चीजें बिखरी थीं।”

पुलिस के अनुसार उसके बाद प्रबंधक ने बंगले में लगे सीसीटीवी को देखा। एक वीडियो में मास्क लगाया एक अज्ञात व्यक्ति खिड़की से अंदर आते हुए और चीजें चुराने की कोशिश करता हुए नजर आया। इस मामले में आईपीसी की धारा 457, 380 और 511 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

उन्होंने कहा, “पुलिस ने शेट्टी के बंगले तथा आसपास में लगे 70 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और फिर उसकी नजर संदिग्धों पर अटकी। उपलब्ध सबूत के आधार पर दो व्यक्ति विले पार्ले से पकड़े गए हैं।” उनके अनुसार पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच जारी है।