ट्रांसजेंडर और सेक्स वर्कर कम्युनिटी की मदद के लिए रैंप पर उतरे बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी

Loading

मुंबई: मुनव्वर फारुकी के फैंस को एक बार फिर अपने स्टार पर प्यार बरसाने का मौका मिला है। दरअसल, स्टैंड अप कॉमेडियन ने कल शाम ट्रांसजेंडर और सेक्स वर्कर समुदाय के समर्थन में रैंप वॉक किया। इस सीजन के रियलिटी शो बिग बॉस के विजेता मुनव्वर फारूकी की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वह जहां भी जाते हैं, उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो जाती है।

हालही में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब मुनव्वर ने मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर सेक्स वर्कर्स और ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए रैंप पर वॉक किया। रैंप पर मुनव्वर की वही मासूमियत और सादगी ने हर किसी का दिल जीत लिया।

ये मौका था समाजवादी निदर्शना गोवानी के एक खास चैरिटी कार्यक्रम का। जहां रैंप पर अभिनेता अरबाज खान, तनीषा मुखर्जी, पूर्व राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री रूपा गांगुली, टीवी अभिनेता शिव ठाकरे, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और एस पी सिंह समेत कई अन्य हस्तियां शामिल हुईं।

कार्यक्रम में मौजूद लोगों के साथ-साथ बाहर खड़े उनके कई अन्य प्रशंसक भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब थे। वहां मौजूद सेक्स वर्कर्स और ट्रांसजेंडर समुदाय के बीच मुनव्वर के भी कई प्रशंसक थे। ये शाम मुनव्वर फारूकी के नाम रही जिनकी मुस्कान और अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया।