Shamas Nawab Siddiqui
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज अभिनेता (Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आज किसी नाम के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने फिल्मों और सीरीजों में अपनी एक्टिंग से प्रशंसकों के दिलों में खास जगह बनाई है। एक्टर के भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) भी फिल्म इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर एक्टिव हैं। वहीं हाल ही में शमास का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए दी।

    शमास ने अपने फेसबुक पर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के हैक होने की जानकारी देते हुए लिखा, ‘अब उन्होंने लोगों को असुरक्षित किया और मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक कर लिया। सच में मेरे ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने के बाद उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिल जाएगा।’ शमास ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ‘अब ये फेसबुक का अकाउंट भी हैक करवा ही दो पता तो चल ही चुका है।’ बता दें कि शमास के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 80 हजार फॉलोअर्स हैं जबकि वो खुद 252 लोगों को फॉलो करते हैं। हालांकि, अभी तक उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर किसी भी प्रकार की असामान्य गतिविधि नहीं देखी गई है।

     

    गौरतलब है कि स्टार्स के सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने का यह पहला मामला नहीं है बल्कि डायरेक्टर शमास से पहले भी कई सेलेब्स का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो चुका हैं। मालूम हो कि बीते 6 जनवरी को बॉलीवुड स्टार मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी थी साथ ही उन्होंने अपने प्रोफाइल से जुड़े किसी भी चीज पर ध्यान देने के लिए मना किया था।