Udne Ki Aasha

Loading

मुंबई: स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा मराठी बैकग्राउंड पर आधारित है। शो में एक्टर कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया हैं, जो एक टैक्सी ड्राइवर है, जबकि नेहा हरसोरा ने शो में साइली की भूमिका निभाई है, जो एक फ्लोरिस्ट हैं और विभिन्न छोटे बिजनेस में हाथ आजमाती है और अपना जीवन गुजारती हैं।

शो के मेकर्स ने हाल ही में एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें हम देख सकते हैं कि साइली के जिंदगी में कितने उतार चढ़ाव हैं। ताजा प्रोमो में दिखाया गया है कि अनजाने हादसे की वजह से साइली की शादी सचिन से हो जाती है, अब इसमें अजीब बात यह है कि सचिन अपनी पत्नी का नाम तक नहीं जानता है।

प्रोमो में सचिन और साइली के उलझे हुए रिश्ते को दिखाया गया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सचिन और साइली की शादी, साइली की उड़ने की आशा को रोकेगी या फिर उसके सपने को नई उड़ान मिलेगी।

‘उड़ने की आशा’ की नेहा यानी ​साइली ने कहा कि प्रोमो में साइली को एक हौसले वाली लड़की के रूप में दिखाया गया है, जो अपने सपने को हासिल करने का लक्ष्य रखती है। साइली अपने नाम को ब्रांड बनाना चाहती है, लेकिन वह एक मुश्किल घड़ी में फंस जाती है और उसकी शादी सचिन से हो जाती है, जो उसका नाम भी नहीं जानता है।

नेहा ने आगे कहा कि साइली के पास सपने हैं, जिन्हें वह पूरा करना चाहती है। अब जब वह सचिन से शादी कर रही है, तो उसके लक्ष्यों को हासिल करने की राह मुश्किलों और रुकावटों से भरी होगी। सचिन के साथ शादी के बाद साइली की जिंदगी मुश्किल होने वाली है, क्योंकि अब उसे एक नए परिवार के साथ रहना होगा।

यह देखना दिलचस्प होगा कि साइली और सचिन के जीवन में कहानी कैसे आगे बढ़ती है, क्योंकि एक नया अध्याय उनके दरवाजे पर दस्तक दे चुका है। राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित, उड़ने की आशा स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 9 बजे प्रसारित होता है।